कंगना रनौत ने को-स्टार को बुलाया था छोटे-मोटे एक्टर्स, तापसी पन्नू ने एक्ट्रेस पर किया जुबानी हमला

Entertainment

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का साल 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्मेमकर अनुराग कश्यप के ट्विटर टाइमलाइन पर एक फैन ने शेयर किया है। इसपर तापसी पन्नू लिखती हैं कि कोई भी फिल्म ‘सोलो’ फिल्म नहीं होती है। कोई भी ‘छोटा-मोटा’ एक्टर नहीं होता है। एक फिल्म पूरी टीम की मेहनत से बनती है। इसमें सारे डिपार्टमेंट्स और एक्टर्स शामिल रहते हैं। कोई भी एक्टर बिना सपोर्टिंग कास्ट के फिल्म को पूरी नहीं कर सकता है। वह इसके बिना अधूरा ही रहता है। इज्जत कमाई जाती है कमांड नहीं की जाती। 

दरअसल, वीडियो के बारे में जब कंगना से बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि मैं क्यों छोटे-मोटे एक्टर्स को रोल दूं। मिष्टि कौन होती हैं मुझे सवाल करने वाली। यह वीडियो क्लिप हाल ही में कंगना रनौत द्वारा दिए गए इंटरव्यू के बाद सामने आया है। इसके जरिए कंगना रनौत को उनका पुराना समय याद दिलाने की कोशिश की गई है।

बताते चलें कि यह वीडियो फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के दौरान का है, जिसमें कंगना फिल्ममेकर कृष, एक्टर सोनू सूद और को-स्टार मिष्टि चक्रवर्ती के बारे में कुछ कहती नजर आ रही हैं। फिल्मेमकर कृष ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म को चालाकी से हाइजैक कर लिया था। सोनू सूद ने क्रिएटिव भेदभाव के कारण 45 दिन बाद फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी। वहीं, मिष्टि जो फिल्म में काशीबाई का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस के रोल को जानबूझकर कट कर दिया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बदली फेसबुक प्रोफाइल फोटो, देखें भाई-बहन की अनदेखी तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस ने लिया नया मोड़, डॉक्टर्स ने बताया किस बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

करण जौहर को लेकर कंगना रनौत ने कई खुलासे किए हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बुलाया था। इसके बाद तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा था कि मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न? मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई। वहीं, स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा था कि भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है। स्वरा ने यह बात तंज कसते हुए लिखी है। इसके साथ ही स्वरा लिखती हैं कि शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं, एक अच्छी एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *