आखिर सुशांत मामले से क्यों जोड़ा जा रहा आदित्य ठाकरे का नाम? शिवसेना ने उठाए सवाल

News Nation

मुंबई: शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बुधवार को आरोप लगाया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है.

राउत ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.

राउत ने कहा, ‘आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत मामले से क्या लेना-देना. ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.’ उन्होंने कहा कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस में पहली बार आया ​आदित्य ठाकरे का रिएक्शन, ट्वीट में कही ये बात

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने मंगलवार को स्पष्ट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है और बिना कारण के उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा था कि अभिनेता की मौत के बाद गंदी राजनीति चल रही है और बिना किसी का नाम लिए कहा कि हताशा में ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *