अपने घर पर नहीं हैं रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस को नहीं मिलीं एक्ट्रेस: रिपोर्ट्स

Entertainment

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा दर्ज एफआइआर के आधार पर पटना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एफआइआर के तुरंत बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंची। खबरें आ रही है कि रिया अपने मुंबई स्थित घर पर नहीं हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को पटना से पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई आई और रिया के घर पहुंची लेकिन वह वहां नहीं मिलीं। उन्हें बताया गया है कि रिया अब वहां नहीं रहतीं और अब पुलिस को उनके सही पता ढूंढ रही है।

बता दें कि पटना में दर्ज करवाई गई एफआईआर को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। कोर्ट में याचिका दायर कर रिया ने बिहार में चल रही केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। मालूम हो कि केके सिंह ने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

परिवार को थी कुछ अनहोनी की आशंका, फरवरी में पुलिस को किया था आगाह

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील और पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बताया कि सुशांत के पिता ने फरवरी में बांद्रा पुलिस को पहले बताया था कि सुशांत अच्छे लोगों के साथ नहीं है और उसकी जिंदगी खतरे में है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने रिया चक्रवर्ती के बहाने भाभी पर कसा तंज? कहा- यहां ब्लैकमेल करने वाले कई लोग हैं

वकील का यह भी दावा है कि सुशांत के निधन के बाद जब परिवार ने पुलिस से इस बारे में जांच करने को कहा कि कौन सुशांत का दिमाग कंट्रोल कर रहा था, कौन उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का ध्यान रख रहा था, तब भी वे अलग एंगल से जांच कर रहे थे।

उन्होंने यह भी बताया कि पटना पुलिस थोड़ा झिझक रही थी, मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने उन्हें मामला समझाया और तब जाकर एफआईआर दर्ज की ई। हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच पटना पुलिस करे। परिवार ने अभी तक CBI जांच की मांग नहीं की है।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *